Saturday, April 27, 2024

एलन मस्क ने उड़ाया विकलांग ट्विटर कर्मचारी का मजाक, बाद में मांगी माफी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सैन फ्रांसिस्को। ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने एक विकलांग कर्मचारी का सार्वजनिक रूप से मजाक उड़ाने के बाद माफी मांगी है। कर्मचारी को समझ नहीं आ रहा था कि उसे निकाल दिया गया है या नहीं। मंगलवार को, ‘हल्ली’ नाम से जाने वाले और मस्कुलर डिस्ट्रॉफी से पीड़ित हैराल्डुर थोरलीफसन ने ट्वीट किया कि उसे यह समझ नहीं आ रहा है कि क्या वह अभी भी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म के लिए काम कर रहे हैं। उसे कंपनी के एचआर डिपार्टमेंट से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली थी।

इसलिए, मस्क ने प्लेटफॉर्म पर कर्मचारी का एग्जिट इंटरव्यू लिया, जो वायरल हो गया, जिसमें कई लोगों को ट्विटर के सीईओ का रवैया असभ्य और अपमानजनक लगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मस्क ने यह भी कहा कि “वास्तविकता यह है कि इस आदमी (जो स्वतंत्र रूप से धनी है) ने कोई वास्तविक काम नहीं किया, वह विकलांग है जो उसे टाइप करने में बाधा पैदा करती है, फिर भी वह ट्वीट कर रहा था। कह नहीं सकता कि मेरे मन में इनके लिए बहुत सम्मान है।”

हालांकि, बुधवार को, टेक अरबपति ने दावा किया कि उन्होंने हल्ली के साथ एक वीडियो कॉल किया, “यह पता लगाने के लिए कि वास्तविकता क्या है और उन्हें क्या बताया गया।” उन्होंने उल्लेख किया कि ‘ट्वीट के माध्यम से संवाद करने की तुलना में लोगों से बात करना बेहतर है।’

उन्होंने आगे स्थिति को गलत समझने के लिए हल्ली से माफी मांगी और कहा कि “यह उन चीजों पर आधारित था जो मुझे बताया गया था कि वे असत्य थे या कुछ मामलों में सच थे, लेकिन सार्थक नहीं थे। वह ट्विटर पर बने रहने पर विचार कर रहे हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय