Friday, May 10, 2024

विद्युत चोरी का मुकदमा दर्ज कराना पड़ा भारी, अवर अभियंता सहित परिवार के साथ मारपीट का आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
शामली। जनपद में एक विद्युत अवर अभियंता सहित उसके परिवार के साथ तीन युवको द्वारा घर में घुसकर मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है।  बताया जा रहा है कि अवर अभियंता द्वारा एक आरोपी के खिलाफ कुछ समय पहले भी चोरी का मुकदमा दर्ज कराया गया था।  जिसे लेकर उक्त घटना हुई है। पुलिस ने अवर अभियंता की तहरीर पर 3 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार जिला बुलंदशहर के रामपुर राम घाट निवासी अतर सिंह शामली जनपद में विद्युत विभाग में अवर अभियंता के पद पर कार्यरत है, और वर्तमान में अपने परिवार के साथ सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव खेडी करमू स्थित हाइडिल कॉलोनी में विभागीय आवास में रहता है। जहां गत रात्रि विद्युत अवर अभियंता अपने परिजनों के साथ शामली कोतवाली पहुंचा।
उसने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि बीते वर्ष उसने खेडी करमू निवासी सचिन तोमर के खिलाफ विद्युत चोरी का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसे लेकर आरोपी  गत रात्रि अपने अन्य दो साथियों के साथ उसके घर में जा घुसा और गाली गलौज करते हुए अवर अभियंता व उसके परिवार के साथ मारपीट की। जिसके बाद शोर शराबा होने पर कॉलोनी के अन्य लोग भी मौके पर आ गए। जिन्हें देख आरोपी अपनी गाड़ी से भागने लगे। जिसमें अवर अभियंता की पत्नी व बच्चे पर गाड़ी चढ़ा कर मारने की कोशिश करते हुए मौके से फरार हो गए।
घटना के बाद से अवर अभियंता व उसके परिजनों में दहशत का माहौल व्याप्त है। पीड़ित व्यक्ति ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। वहीं पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तीनों आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दिया।  वहीं इस मामले में सदर कोतवाली प्रभारी नेमचंद का कहना है कि अवर अभियंता के घर में घुसकर उसके व उसके परिवार के साथ मारपीट की घटना सामने आई है।  मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय