Sunday, May 19, 2024

गाजियाबाद में ऑटो में सवारियों को बिठाकर लूट करने वाले चार गिरफ्तार, करीब 1 दर्जन मामले हैं दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद।  गाजियाबाद पुलिस टीम ने ऑटो मे सवारी बैठाकर लूट करने वाले 4 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से गहने, ऑटो वा नकद बरामद किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 9 फरवरी को इस गैंग ने दोपहर में थाना नन्दग्राम क्षेत्र के मेरठ तिराहा व रिवर हिंडन मेट्रो स्टेशन के बीच में आटो में बैठी सवारी बुजुर्ग महिला के साथ सवारी बनकर बैठे चार अज्ञात व्यक्तियों ने महिला से 2 अंगूठी और एक कान की बाली लूटी गयी थी। जिस पर महिला द्वारा 10 फरवरी को दी गई तहरीर पर थाना नन्दग्राम पर तत्काल मुकदमा पंजीकृत किया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मामले का तत्काल संज्ञान लेते हुए, टीमों का गठन कर सीसीटीवी कैमरों व लोकल इनपुट के माध्यम से चेकिंग के दौरान मुखिबर की सूचना पर 4 अभियुक्तगण को नन्दग्राम कट के पास से लूटी गयी ज्वैलरी व घटना मे इस्तेमाल किया गया ऑटो सहित गिरफ्तार किया गया है। गैंग के पकड़े गए बदमाशों पर अलग-अलग थानों में दर्जनों मामले लूट के दर्ज हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक है क्या अलग-अलग सुनसान इलाकों में लोगों को ऑटो में बिठा कर उनसे लूटपाट किया करता था यह लोग रास्तों को चुनते थे, जहां लोगों की आवाजाही काफी कम हो और पुलिस टीम ना मौजूद हो। गाजियाबाद के अलग-अलग थानों में ही इनके खिलाफ लूट के कई मामले दर्ज हैं। उनके पकड़े जाने से पुराने कई मामलों का खुलासा हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय