Friday, May 10, 2024

मुंबई में सिंगर सोनू निगम के साथ हुई धक्का मुक्की, विधायक के बेटे पर लगा आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई- एक शो के दौरान प्रमुख सिंगर सोनू निगम से मारपीट का मामला सामने आ रहा है, एक लाइव शो के दौरान सिंगर के साथ कुछ लोगों ने धक्का-मुक्की की, जिसमें उनके उस्ताद के बेटे रब्बानी खान समेत कई लोग घायल हो गए है।  सोनू निगम ने इस मामले में थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। एक विधायक के बेटे को आरोपी बताया गया है। पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है।

सोनू निगम के साथ हुई धक्का-मुक्की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो में देखा जा सकता है कि मंच से नीचे उतरते हुए सोनू निगम और उनके दोस्त के साथ कुछ अनजान लोगों ने मारपीट शुरू कर दी हालांकि इस दौरान बॉडीगॉर्ड ने आकर सोनू और उनके दोस्त को बचाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमवार शाम मुंबई के चेंबूर इलाके में सोनू निगम व उनकी टीम की शिवसेना सदस्यों के साथ हाथापाई हो गई। बताया जा रहा है कि शिवसेना के सदस्य ने सिंगर और उनके बॉडीगार्ड के साथ धक्का-मुक्की की। इस घटना में बॉडीगार्ड और दोस्त घायल हो गये हैं। जिसके बाद इन्हें आनन फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, मुंबई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि चेंबूर इलाके में एक कार्यक्रम के दौरान सिंगर सोनू निगम के साथ हाथापाई हुई। इस घटना में सोनू निगम के बॉडीगार्ड को धक्का लगा और वह सीढ़ियों से नीचे गिर गए। इसके बाद उस आदमी ने गुस्से से सोनू निगम को भी पकड़ने की कोशिश की।

इस दौरान सोनू निगम के साथ उनके दोस्त और सिंगर रब्बानी खान भी मौजूद थे। रब्बानी उस आदमी को लगातार हटाने की कोशिश कर रहे थे। मगर वह गुस्से से लगातार मारधाड़ कर रहा था। इस बीच उस आदमी ने रब्बानी को भी धक्का दे दिया और वह भी स्टेज से नीचे गिर गए। इस घटना में सोनू निगम तो जैसे तैसे बच गए लेकिन उनके दोस्त और बॉडीगार्ड को चोट लग गई। इस हादसे के बाद तुरंत दोनों को अस्पताल ले जाया गया है। जहां दोनों का एक्स-रे हुआ।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उद्धव ठाकरे गुट के विधायक प्रकाश फरटेपेकर चेंबूर महोत्सव में सोनू निगम से मिलना चाहते थे. जब उन्हें सिंगर से मिलने की अनुमति देने से इनकार कर दिया गया, तो हंगामा शुरू हो गया और विधायक के बेटे और उनके अंगरक्षकों ने कथित तौर पर गायक और उनके दोस्त पर आरोप लगाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय