Tuesday, April 23, 2024

ब्लैकमेल करने के आरोप में यू-ट्यूबर के खिलाफ केस दर्ज, कृषि फैक्ट्री के मालिक से मांगे 2 लाख

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फतेहाबाद । जिले में टोहाना की प्रसिद्ध कृषि यंत्रों की फैक्ट्री की कथित रूप से एक फर्जी वीडियो बनाकर उसके मालिक को ब्लैकमेल करने के आरोप में एक यू ट्यूबर के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। फैक्ट्री मालिक का आरोप है कि यू ट्यूवर वीडियो डिलीट करने की एवज में दो लाख रुपये की मांग कर रहा है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में भूना रोड, टोहाना निवासी बहादुर सिंह पुन्नी ने बताया है कि वह भूना रोड स्थित विश्वकर्मा इंजीनियरिंग वर्क्स में पार्टनर है और उनके ब्रांड का नाम पुन्नी है। बहादुर सिंह ने कहा कि एक यू ट्यूब चैनल किसान न्यूज इंडिया पर उनकी कम्पनी की मशीन पुन्नी ग्रेन कूजर की वीडियो डाली गई थी। उस वीडियो के साथ ऑडियो भी थी जोकि फर्जी बनाकर उनकी कम्पनी व उनके प्रोडक्ट को बदनाम करने के लिए डाली गई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वीडियो में जो मशीन दिखाई गई है, वह जिस मालिक की है, उसने उस वीडियो का खंडन खुद कॉमेंट में किया और कहा कि यह वीडियो किसी ने कम्पनी की बदनामी के लिए डाली है। अब इस किसान न्यूज इंडिया चैनल की यू-ट्यूब आईडी बदल दी गई है।

फैक्ट्री मालिक ने आरोप लगाया कि इसके बाद दिसम्बर 2022 में उनकी फैक्ट्री के गेट पर कोई पत्र फेंक कर गया, जिसमें इस वीडियो को डिलीट करने की एवज में उनसे दो लाख रुपये की डिमांड की गई। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय