Friday, April 26, 2024

हरियाणा के झज्जर में सड़क किनारे खड़े ट्रक से भिड़ी कार, चार की मौत, एक जख्मी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

झज्जर। हरियाणा के झज्जर जिले के ग्राम बादली एवं बुपनियां के बीच कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेस-वे पर गुरुवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। जान गंवाने वाले सभी लोग गुजरात के मेहसाना जिले के रहने वाले थे।

स्थानीय लोगों के मुताबिक सुबह सात बजे के करीब यह हादसा कार की एक खड़े ट्रक में टक्कर लगने से हुआ। ग्राम बादली व बुपनियां के बीच पेट्रोल पंप के निकट मानसेर की तरफ से आई कार यहां सड़क किनारे खड़े ट्रक में भिड़ गयी। घटना में चार लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गुजरात नंबर की सफेद रंग की यह क्रेटा कार कुंडली की तरफ जा रही थी। कार में कुल पांच लोग सवार थे जिनमें से चार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से एक घायल को पीजीआईएमएस रोहतक रेफर किया गया है। घायल की हालत भी नाजुक बनी हुई है।

स्थानीय पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान प्रांचिल चौधरी, जगधीरा चौधरी, वकील चौधरी और भरत भाई चौधरी के तौर पर हुई है। फिलहाल चारों शवों को सिविल अस्पताल बहादुरगढ़ के शव गृह में रखवा दिया गया है। हादसे के बारे में मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। पुलिस उपाधीक्षक अरविन्द दहिया ने बताया कि परिजनों के आने के बाद उनके बयान लिए जाएंगे और उसके बाद शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय