Sunday, May 19, 2024

मथुरा में हुए सड़क हादसे में चार की मौत, एक गंभीर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मथुरा। बलदेव से वृंदावन जा रही ईको कार थाना राया क्षेत्र के बलदेव रोड गांव पिलखुनी पर बुधवार बाइक को बचाने के चक्कर में पेड़ से जा टकराई। उसमें सवार चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। एक गंभीर रूप से घायल हो गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर दुख व्यक्त किया है। सूचना पाकर जिलाधिकारी और एसएसपी ने मृतकों के परिवारीजनों को ढांढस बधाई तथा घायल को बेहतर चिकित्सा दिलाने के निर्देश दिए हैं।

जिसमें 22 वर्षीय अंकित, योगेश, अचल, आकाश तथा भरत उर्फ रॉकी बुधवार ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के लिए वृंदावन आ रहे थे। यह लोग जैसे ही अपनी इको कार से थाना राया क्षेत्र के पिलखुनी गांव के समीप पहुंचे की तभी सामने से आ रही एक बाइक को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो कर पेड़ से टकरा गई। हादसे में अंकित, अचल, आकाश और योगेश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि भरत गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शवों को गाड़ी से निकालकर पोस्टमॉर्टम हाउस भिजवा दिया। जबकि घायल भरत को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जहां से उसकी हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने आगरा रैफर कर दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हादसे से मुख्यमंत्री योगी ने शोक प्रकट किया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मथुरा में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। वहीं जिलाधिकारी पुलकित खरे और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक भी सूचना पाकर पोस्टमार्टम गृह पहुंचे जहां परिवार के लोगों को सात्वंना दी। उन्होंने कहा कि इस दुख की घडी में समूचा प्रशासन उनके साथ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय