Wednesday, June 26, 2024

कानपुर में प्रधानमंत्री आवास का लाभ दिलाने के नाम लाखों की ठगी करने वाले चार सदस्य गिरफ्तार

कानपुर। सचेंडी थाना क्षेत्र के रेवरी गांव से प्रधानमंत्री आवास सहित अन्य सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को एसटीएफ की लखनऊ यूनिट एवं स्थानीय थाने की संयुक्त पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है।

यह जानकारी शनिवार शाम को अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त पश्चिम जोन आकाश पटेल ने देते हुए बताया कि पकड़े गये आरोपितों में अनिरुद्ध सिंह, संतोष, दिलीप और अजीत है। इनके कब्जे से मोबाइल फोन और कई फर्जी आधार कार्ड सहित अन्य सामान बरामद हुए है। संतोष के खिलाफ इससे पूर्व चौबेपुर थाने में मुकदमा दर्ज है। गिरोह में सक्रिय अन्य सदस्यों की तलाश जारी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ये लोग प्रधानमंत्री आवास दिलाने समेत अन्य सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने के नाम पर लोगों से धन उगाही कर रहे थे। इस बात की सूचना लखनऊ एसटीएफ को मिली। इसके बाद टीम ने स्थानीय पुलिस टीम से सम्पर्क करके गिरोह की तलाश में सूचनाएं संकलित कर रही थी।

इसी बीच शनिवार को गिरोह में सक्रिय उक्त चारों सदस्य पुलिस टीम के पकड़ में आ गये। सभी के खिलाफ सचेंडी थाने में मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई की जा रही है। गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में एसटीएफ की टीमें लगी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय