Friday, April 26, 2024

मेरठ में लिफ्ट नीचे गिरने से चार सदस्य घायल,30 मिनट तक लिफ्ट में फंसा रहा परिवार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। कंकरखेड़ा में बुधवार रात एक बड़ा हादसा हो गया। जहां दो मंजिल से लिफ्ट नीचे गिर गई। बताया कि परिवार छठी मंजिल पर जा रहा था, इसी दौरान हादसा हो गया। तकरीबन 30 मिनट तक परिवार लिफ्ट में ही फंसा रहा।
कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र के रोहटा रोड स्थित श्रीधाम सोसाइटी में बुधवार रात अचानक दो मंजिल से लिफ्ट नीचे गिर गई। हादसे में एक परिवार के चार सदस्य घायल हो गए। 30 मिनट तक परिवार लिफ्ट में फंसा रहा। हादसे के बाद अफरातफरी मच गई। इलेक्ट्रीशियन को बुलाकर लिफ्ट का गेट खुलवाया। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार दिया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सात मंजिला सोसाइटी में छठी मंजिल पर रोहित चौधरी अपने परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने बताया कि उनकी गंगानगर में पैथोलॉजी लैब है। बुधवार को पूरा परिवार किसी काम से बाजार गया था। रात दस बजे परिवार के सदस्य लिफ्ट से छठी मंजिल पर जाने लगे।

 

इसी बीच अचानक से लिफ्ट खराब हो गई और दूसरी मंजिल से नीचे गिर गई। इस दौरान लिफ्ट में पीड़ित की मां विनोद चौधरी(75), दो बेटियां आरोही (14), आना (14) व पत्नी शीतल (38) मौजूद थीं।

 

लिफ्ट नीचे गिरने से सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पीड़ित ने लिफ्ट की देखरेख करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। थाना प्रभारी विष्णु कौशिक का कहना है की तहरीर नहीं मिली है। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय