Saturday, April 27, 2024

नोएडा में युवक से मिलने आई युवती की संदिग्ध मौत, हत्या की आशंका

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। दिल्ली से नोएडा के थाना फेस-3 क्षेत्र के छीजारसी कॉलोनी में रहने वाले एक युवक से उसके घर पर मिलने आई एक युवती की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। चर्चा है कि युवती की हत्या की गई है। मौके पर पहुंची पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच कर रही है।
थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि कुमारी निशा (22 वर्ष) पुत्री ओम प्रकाश मूल निवासी जनपद बलिया जो कि मौजूदा समय में दिल्ली के दल्लूपुरा में रहती थी। उन्होंने बताया कि वह अपने पुरुष मित्र धनंजय कुमार जो कि छीजारसी कॉलोनी में रहता है उसे मिलने के लिए आई थी। उन्होंने बताया कि बीती रात को निशा अपने मित्र के कमरे में मृत अवस्था में मिली। उन्होंने बताया कि उसके मित्र ने बताया है कि निशा ने आत्महत्या किया है।
उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पता चला है कि युवती के गले पर निशान है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवती के पुरुष मित्र ने उसकी गला घोटकर हत्या की है। पुलिस उससे पूछताछ की कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने बताया कि युवक ने पुलिस को बताया कि वह खाना लेने गया था, जब लौट कर आया तो निशा मृत मिली। थाना प्रभारी ने बताया कि धनंजय नशे में धुत है। पुलिस उससे गहनता से पूछताछ कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि मौके पर फील्ड यूनिट को बुलाया गया है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि मृतका के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। अगर वे इस मामले में कोई शिकायत करते हैं तो घटना की रिपोर्ट दर्जकर मामले की जांच की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय