Wednesday, February 28, 2024

मेरठ में एडीएम सिटी की अध्यक्षता में हुई जिला सडक सुरक्षा समिति की बैठक

मेरठ। आज कलेक्ट्रेट कार्यालय में अपर जिलाधिकारी नगर बृजेश सिंह की अध्यक्षता में जिला सडक सुरक्षा समिति की बैठक आहूत की गयी। बैठक में सडक सुरक्षा के संबंध में संबंधित विभागो की कार्य योजना पर विचार विमर्श किया गया। परिवहन एवं पुलिस विभाग द्वारा दुर्घटनाओ को रोकने के लिए समेकित रूप से की गयी कार्यवाही पर विचार किया गया।
बैठक में संबंधित अधिकारी द्वारा अवगत कराया गया कि 29 अनओथोराइज्ड कट को बंद कर दिया गया है। अपर जिलाधिकारी द्वारा संबंधित अधिकारी को ब्लैक स्पोट तथा जनपद में एनएच की सडको की संख्या की सूची प्रस्तुत करने के निर्देश दिये गये। उन्होने एनएचएआई के अधिकारी से एनएच की सभी सडको पर प्रकाश व्यवस्था दुरूस्त रखने के निर्देश दिये।
सडक सुरक्षा के प्रचार-प्रसार के संबंध में कृत कार्यवाही की जानकारी प्राप्त करते हुये उन्होने कहा कि जनपद में सडक सुरक्षा के प्रचार-प्रसार हेतु जागरूकता अभियान चलाया जाये। सडक दुर्घटना में मृतक एवं घायल व्यक्तियो के लंबित प्रकरणो की समीक्षा की गयी।
इस अवसर पर डिप्टी एसपी टै्रफिक प्रमोद कुमार सिंह, डिप्टी सीएमओ डा0 रजत कुमार, एआरएम रोडवेज जगदीश सिंह, अधिशासी अभियंता नगर निगम अमित कुमार शर्मा सहित अन्य संबंधित विभागो के अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय