Monday, April 29, 2024

नोरा फतेही ने स्टेज पर डांस करते समय खुद पर डाला पानी, वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही आएदिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। नोरा एक्टिंग के अलावा अपने डांस के लिए भी जानी जाती हैं और अपने बोल्ड डांस मूव्स के लिए भी फैंस उनके दीवाने हैं। उनके डांस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अब भी नोरा का एक डांस वीडियो वायरल हो गया है लेकिन, इस वीडियो को लेकर नेटिज़न्स नोरा को ट्रोल कर रहे हैं।

अभिनेत्री नोरा रियलिटी शो डांस प्लस प्रो में नजर आईं। इस शो के लिए वह मैटेलिक ड्रेस पहने हुए काफी हॉट लग रही थीं। रेमो डिसूजा, पुनीत पाठक और राघव जुयाल शो के जज हैं। नोरा ने डांस प्लस प्रो में नाच मेरी रानी गाने पर डांस किया था, वीडियो सामने आ गया है। इस वीडियो में नोरा डांस करती नजर आ रही हैं, बाद में डांस करते-करते नोरा ने स्टेज पर अपने ऊपर बोतल से पानी डाल लिया। उनका डांस देखकर रेमो भी हैरान रह गए। नेटिज़न्स ने नोरा की इस हरकत पर उन्हें खूब ट्रोल किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

‘डांस प्लस प्रो’ से नोरा का यह वीडियो डिज्नी प्लस हॉटस्टार के ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर नेटिजेंस ने कमेंट कर अपनी नाराजगी जाहिर की है। “क्या यह एक पारिवारिक शो है।” ऐसा कमेंट एक ने किया है। एक अन्य ने कहा कि ‘वह युवाओं को गलत संदेश भेज रही हैं।’ एक नेटिज़न ने टिप्पणी की, “मैंने आपके प्रति सारा सम्मान खो दिया है।” अभिनेत्री नोरा ने कई फिल्मों में काम किया। आने वाली फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’, ‘डांसिंग डैड’, ‘मटका’ और ‘क्रैक’ में भी नोरा नजर आएंगी। इसके अलावा नोरा कई रियलिटी शो में भी नजर आकर फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय