Monday, May 6, 2024

यमुनानगर में 20 हजार की रिश्वत लेते क्लर्क और लेखाकार रंगे हाथों गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

यमुनानगर । जिला खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के 2 कर्मचारी क्लर्क और लेखाकार को विजिलेंस टीम ने 20 हजार रूपये की रिश्वत लेते शुक्रवार शाम को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। डिपो होल्डर से कमीशन के बदले में 28 हजार रूपये की मांग कर रहे थे। दोनों आरोपित को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

विजिलेंस इंस्पेक्टर सतपाल ने बताया कि यमुनानगर में भठेड़ी गांव के डिपो होल्डर गुलाब कुमार ने विजिलेंस को शिकायत दी थी। जिसको लेकर एक टीम का गठन किया गया और और विभाग के लेखाकार विकास और क्लर्क आजाद को 20 हजार रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दोनों पर आरोप है कि डिपो होल्डर से कमीशन के बदले दोनों रिश्वत मांग रहे थे। विजिलेंस टीम ने जाल बिछा कर दोनों को पकड़ा है। फिलहाल विजिलेंस टीम आगे की कार्रवाई में जुट गई है। इन दोनों आरोपितों को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बता दें कि मार्च महीने में अपराध निरोधक ब्यूरो टीम ने सढौरा के थाना प्रभारी धर्मपाल और छछरौली थाना में तैनात ड्राइवर संजीव को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया था। ऐसे में विजिलेंस टीम के लिए एक बड़ी कामयाबी है। क्योंकि हरियाणा विजिलेंस की टीम रिश्वतखोर कर्मचारियों और अधिकारियों पर लगाम कसने में यमुनानगर में काफी हद तक कामयाब हो रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय