Sunday, April 28, 2024

शिवराज ने जैत व कमलनाथ ने शिकारपुर में किया मतदान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के तहत मतदान हो रहा है। राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने सीहोर जिले के अपने ग्रह ग्राम जैत में मतदान किया, तो वहीं पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने छिंदवाड़ा के शिकारपुर में मताधिकार का उपयोग किया।

राज्य में विधानसभा के लिए हो रहे मतदान को लेकर हर तरफ उत्साह का माहौल है और सुबह से ही मतदान की रफ्तार तेज है। राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ सीहोर जिले के गृह ग्राम जैत के आदर्श मतदान केंद्र शासकीय माध्यमिक शाला भवन में पहुंचकर मतदान किया, इस मौके पर उनके साथ धर्मपत्नी साधना सिंह, पुत्र कार्तिकेय सिंह चैहान और कुणाल सिंह चैहान ने भी मतदान किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी तरह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने राजधानी भोपाल के हुजूर विधानसभा क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 80 में मतदान किया। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने छिंदवाड़ा जिले के सौसर विधानसभा क्षेत्र के गृह ग्राम शिकारपुर के बूथ क्रमांक 17 पर मतदान किया। इस दौरान उनके परिवार के सदस्य और सांसद नकुलनाथ ने भी अपनी धर्मपत्नी के साथ मतदान किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय