Wednesday, June 26, 2024

मध्य प्रदेश में दो अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत, खरगोन में बस-ट्रक भिड़े, पन्ना में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी

भोपाल/खरगोन/पन्ना। मध्य प्रदेश में बुधवार सुबह दो अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई। पहला मामला खरगोन जिले का है। यहां बस और ट्रक के बीच टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं दूसरे मामले में पन्ना क्षेत्र में ट्रैक्टर- ट्रॉली पलट गई। इस दुर्घटना में भी दो लोगों की जान चली गई। दोनों ही हादसे में घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। सूचना पर पुलिस-प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे।

जानकारी के अनुसार खरगोन में बुधवार सुबह 7.30 बजे कसरावद-भीलगांव के बीच हुआ। यहां इंदौर जा रही बस और मिनी ट्रक की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना के बाद बस सड़क से नीचे उतरकर पलट गई। हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। भिड़ंत इतनी तेज थी कि ट्रक ड्राइवर केबिन में फंस गया। उसे आधे घंटे बाद बाहर निकाला जा सका। सूचना पर पुलिस-प्रशासन के लोग मौके पर पहुंच गए थे। घायलों को उपचार के लिए कसरावद के अस्पताल भेजा गया है। गंभीर रूप से घायल कुछ यात्रियों को इलाज के लिए खरगोर रेफर किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पन्ना में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी

वहीं पन्ना में भी बुधवार तड़के पांच बजे पन्ना-अमानगंज घाटी पर ईंट से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। इस हादसे में भी दो लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हुए हैं। स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए पन्ना के अस्पताल भेजा गया है। घायलों के नाम प्रतीक्षा सोनकर, ईशा सोनकर, मिथलेश और रणवीर बताया जा रहा है। वहीं धर्मा सोनकर और अंकित खटीक की मौत हो चुकी थी। सभी मजदूर बताए जा रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय