Thursday, October 10, 2024

मेरठ के चार खिलाड़ियों का रणजी टीम में चयन, शामली के विनीत पंवार को भी मिला मौका

मेरठ। उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने आज रणजी सत्र के लिए अपनी टीम की घोषणा कर दी। उत्तर प्रदेश की रणजी टीम में मेरठ के चार खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। ये टीम पहला मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में 11 अक्टूबर को बंगाल के खिलाफ खेलेगी। उत्तर प्रदेश रणजी टीम के कप्तान आर्यन जुयाल होंगे।

उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने 11 अक्टूबर से हो रहे रणजी सत्र के लिए यूपी टीम की घोषणा की है। यूपी की रणजी टीम में मेरठ के जिन चार खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। उनमें प्रियम गर्ग, सौरभ कुमार, विनीत पंवार और विजय कुमार हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विनीत, प्रियम और सौरभ इससे पहले यूपी टीम की तरफ से रणजी खेल चुके हैं। इनमें विजय पहली बार उत्तर प्रदेश की रणजी टीम का हिस्सा होंगे। विजय के चयन से उनके परिवार में खुशी का माहौल है। रणजी के लिए उत्तर प्रदेश की टीम का पहला मैच मुरादाबाद के आर्यन जुयाल की कप्तानी में इकाना स्टेडियम में 11 अक्टूबर को पश्चिम बंगाल के खिलाफ खेला जाएगा।

यूपी रणजी के लिए जिन चार खिलाड़ियों का मेरठ से सलेक्शन हुआ है उनमें प्रियम गर्ग यूपी लीग में 300 से अधिक रन बना चुके हैं। अंडर 19 वर्ल्ड 2020 कप में प्रियम भारत के कप्तान रहे थे। सौरभ कुमार  ऑलराउंडर और स्पिनर हैं। सौरभ रणजी टीम का पहले भी हिस्सा रह चुके हैं। सौरभ भारत ए टीम में भी खेल चुके हैं।

शामली के निवासी विनीत पंवार मेरठ के विक्टोरिया पार्क में तैयारी करते हैं। विनीत मीडियम पेस बॉलर और ऑलराउंडर हैं। हाल में विनीत ने यूपी लीग में कानपुर के लिए खेलते हुए 10 से अधिक विकेट लिए। विनीत को यूपी टीम में स्टैंड बाय पर रखा गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय