Wednesday, April 24, 2024

ईको गाड़ी से लूटपाट करने वाले बाबरिया गैंग की 4 महिलाओ सहित 5 गिरफ्तार, लूट का माल बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मथुरा। थाना राया पुलिस ने ईको गाड़ी से लूट करने बाला बाबरिया गैंग की चार महिलाओं सहित पांच सदस्यों को चोरी के माल सहित गिरफ्तार किया है। महिलाओं के साथ उनके बच्चे भी हैं। जबकि गैंग के दो सदस्य मौके से भाग गए, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है।

एसपी देहात त्रिगुण बिसेन ने गुरुवार को बताया कि थाना राया पुलिस ने यूकेलिपटिस का बाग नया बांस से राह चलते राहगीरों को व मन्दिर के आस-पास श्रृद्धालुओं से जेवरात व सामान की चोरी करने वाले बाबरिया गैंग के मनीष उर्फ याहू पुत्र कैलाश निवासी लोनी गाजियाबाद तथा चार महिलाओं को दो ईको गाड़ी के साथ पकड़ गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जबकि इस दौरान मौका पाकर नीटू पुत्र शीशपाल व इसका भाई पिपनू निवासीगण सिकन्दरपुर चेरत थाना जबां अलीगढ़ फरार हो गया। पुलिस ने लूटा हुआ जेवरात व 4 अदद नाजायज चाकू तथा 1 अवैध तमंचा 315 बोर, कारतूस बरामद किया।

अभियुक्त व अभियुक्ताओं ने पूछताछ में बताया कि उनकी ईको गाड़ी आगे की सीट ऊंची है और उसका सामान उसके सामने ही सीट के नीचे रख देते है और पीछे बैठे हमारे साथी सावधानीपूर्वक सीट के नीचे से बैग खींचकर उसका सामान व जेवरात आदि चोरी कर लेते हैं। सीट पर बैठने वाले को पीछे का कुछ नहीं दिखायी देता है। यदि यह व हमारे कार्य में बाधा उत्पन्न करता है तो तंमचे व चाकू की नोक पर डरा धमकाकर उसका सामान लूट लेते है और मौका पाकर गाड़ी से उतार देते है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय