Friday, April 26, 2024

जेल में बंद शातिर बदमाश ने दी बीजेपी अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी, कई हुए गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देवरिया। बिहार के पूर्णिया जिला कारागार में बंद शातिर बदमाश सतीश सिंह ने एक भाजपा नेता को मोबाइल पर जान से मारने की धमकी दी थी। इस मामले में पुलिस ने तीन नामजद और पांच अज्ञात लोगों के विरुद्ध धमकी देने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पहले भी पुलिस एक आरोपित को गिरफ्तार कर चुकी है।

सलेमपुर कोतवाली थाना क्षेत्र ग्राम औरंगाबाद के हड़हवा टोला के रहने वाले गोरख प्रसाद भारतीय जनता पार्टी के बूथ अध्यक्ष हैं। गोरख प्रसाद के मकान के बगल में उनकी खाली भूमि है। उसके बगल में प्रदीप गुप्ता की भी जमीन है। उनसे इनका विवाद चलता है। 28 फरवरी की रात में मोबाइल पर एक नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने धमकी देते हुए कहा कि मैं जेल में बंद सतीश सिंह बोल रहा हूं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रदीप गुप्ता की जमीन इस समय मेरी कस्टडी में है। उसे खाली कर दो, वरना दो माह बाद जेल से छूटते ही क्या अंजाम होगा समझ लेना। जेल से निकलते ही तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मरवा दूंगा। इस मामले में पुलिस ने भाजपा नेता की तहरीर पर सतीश सिंह, प्रदीप गुप्ता पुत्र प्रेमशंकर गुप्ता निवासी कस्बा सलेमपुर,तेज प्रताप पुत्र गुलाम निवासी हरैया वार्ड नम्बर आठ और पांच अज्ञात के विरुद्ध धारा 120बी, 506 और 507 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस की जांच में सामने आया कि सतीश सिंह वर्तमान में बिहार के पूर्णिया जिला कारागार में बंद है। जिस मोबाइल से फोन आया था वह अब स्वीच ऑफ बता रहा है। धमकी वाले फोन से उसी दिन सलेमपुर में दूसरे नम्बरों से बात हुई थी। पुलिस की सर्विलांस टीम की जांच में तीन नाम प्रकाश में आया। सलेमपुर पुलिस ने बुधवार को रेलवे स्टेशन से धमकी देने के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया। जिसमें सूरज कन्नौजिया पुत्र नागेश्वर ईचौना पूर्वी वार्ड, झुंनी पाण्डेय उर्फ आयुष पुत्र स्व ओमप्रकाश पाण्डेय निवासी ईचौना पच्छिमी और संदीप यादव पुत्र राजबहादुर यादव निवासी परान छपरा थाना सलेमपुर कोतवाली बताया। पुलिस ने मेडिकल कराकर जेल भेज दिया। वहीं पांच मार्च को प्रदीप गुप्ता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय