Saturday, May 11, 2024

ग्रेटर नोएडा में सोसाइटी की सर्विस लिफ्ट गिरी,4 की मौत,5 घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। ड्रीम वैली प्रोजेक्ट में निर्माणाधीन साइट पर बड़ा हादसा हो गया है। इस निर्माणाधीन साइट पर लिफ्ट गिरने से चार कामगारों की मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही नोएडा के सीईओ एनजी रवि और जिलाधिकारी मनीष कुमार वार्मा कामगारों के परिजनों से मिलने के लिए जिला अस्पताल पहुंच गए हैं। साथ ही अधिकारी परिजनों का ढांढ़स भी बंधा रहे हैं।

ग्रेटर नोएडा के ड्रीम वैली प्रोजेक्ट में निर्माणाधीन साइट पर बड़ा हादसा हो गया है। इस निर्माणाधीन साइट पर लिफ्ट गिरने से चार कामगारों की मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही नोएडा के सीईओ एनजी रवि और जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा कामगारों को परिजनों से मिलने जिला अस्पताल पहुंच गए हैं।
बताया जा रहा है कि बिल्डर इस परियोजना में 26 मंजिला इमारत का निर्माण करा रहा था। हादसे के बाद मौके लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति के देखते हुए भारी सुरक्षा बल तैनात कर दिया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ग्रेटर नोएडा में आम्रपाली बिल्डर्स की निर्माणाधीन साइट पर लिफ्ट गिरने पर डीएम मनीष वर्मा ने कहा, निर्माणाधीन साइट पर हादसा हो गया था। जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है। पांच लोगों की हालत गंभीर है। घायलों का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। हमारी टीम जिला हॉस्पिटल में मौजूद है। हमारे अधिकारी भी साइट पर मौजूद हैं। कोई भी वहां (निर्माणाधीन साइट) पर नहीं फंसा है। सभी घायलों को उचित इलाज दिया जा रहा है। जांच चल रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय