Wednesday, May 8, 2024

ग्रेटर नोएडा में बहन की शादी में आई दोस्त कर रही थी इंस्ट्राग्राम फ्रेंड से चैट, भाई ने युवकों के साथ की मारपीट और फायरिंग, गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के थाना जेवर पुलिस ने बीच बाजार में युवकों के साथ मारपीट और फायरिंग करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक की बहन की शादी है जिसमें शामिल होने उसकी बहन की दोस्त और साथी पहुंचे थे। एक लड़की ने युवक के फोन से अपने इंस्टाग्राम फ्रेंड के साथ चैट की जिससे नाराज होकर युवक ने लड़कों के साथ गाली गलौच कर उन्हें देख लेने की धमकी दी।

5 फरवरी को दिन के समय बाजार में युवक अपनी बहन के दोस्त के साथ पहुंचा था, जहां वो लड़के भी मिल गए। इसके बाद मारपीट हुई और युवक ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, थाना जेवर पुलिस ने मारपीट व हवाई फायरिंग करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से घटना में इस्तेमाल एक अवैध तमंचा 315 बोर, 1 जिंदा कारतूस 315 बोर व 1 खोखा कारतूस बरामद हुआ है।

थाना जेवर पुलिस ने अभियुक्त कपिल को मंगलवार सुबह गिऱफ्तार किया। मंगलवार यानि आज ही कपिल की बहन का विवाह है जिसमें शामिल होने के लिए 5 फरवरी को कपिल की बहन की सहेली व अन्य साथी आये थे।

उसमें उसकी सहेली अपना मोबाइल लेकर नही आयी थी जिससे कपिल की बहन की सहेली कपिल से उसका फोन लेकर अपने इंस्टाग्राम दोस्त जितेन्द्र के साथ चैट करने लगी।

कपिल ने जब देखा कि उसके मोबाइल से उसकी बहन की सहेली जितेन्द्र नामक लड़के से चैट कर रही है तो उसकी जितेन्द्र के साथ फोन पर ही गाली गलौच होने लगी।

इसके बाद शाम करीब 4 बजे कपिल अपनी बहन की सहेलियो को लेकर जहागीरपुर बाजार में आय़ा जहां कपिल से जितेंद्र अपने साथी विशाल, गौरव के साथ मिल गये। दोनो पक्षों में गाली गलौच, मारपीट होने लगी, जिसपर कपिल ने तमंचे से हवाई फायरिंग कर दी। थाना जेवर पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करते हुए कपिल की गिरफ्तारी कर ली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय