Monday, February 26, 2024

शामली में पांच लाख की रंगदारी मांगे जाने से दहशतजदा युवक पहुंचा डीएम ऑफिस, लगाई सुरक्षा की गुहार

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शामली। जनपद की कलेक्ट पहुंचे एक युवक ने एक दबंग पर पांच लाख की रंगदारी मांगे जाने और न देने पर बच्चों का अपहरण किए जाने की धमकी दिए जाने का आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी को एक शिकायती पत्र सौंपा है। जहां जिलाधिकारी द्वारा पीड़ित युवक को जांच के उपरांत वैधानिक कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया गया है।

 

 

आपको बता दें कि कांधला थाना क्षेत्र के कस्बा कांधला निवासी आस मोहम्मद डीएम दफ्तर पहुंचा। जहाँ उसने डीएम को शिकायती पत्र सौपा। पीड़ित का आरोप है कि उसके कस्बे का ही एक दबंग आए दिन अपने साथ अन्य 5-6 लोगों को लेकर दबंगई दिखाता है और 05 लाख रूपये की रंगदारी की मांग करता है साथ ही धमकी भी देता है कि यदि तुमने मुझे 5 लाख रूपये नहीं दिए तो मैं तुम्हारे बच्चों का अपहरण करवा दूंगा।

 

पीड़ित का आरोप है कि उसकी गैर मौजूदगी में दबंग उसके घर आकर उसकी पत्नी के साथ छेड़खानी व जबरदस्ती करने का प्रयास करता है, दबंग के आतंक के चलते पीड़ित व उसका परिवार डरा समा हुआ है। जिसके चलते पीड़ित युवक ने डीएम से इंसाफ की गुहार लगाई है।

 

वही इस मामले में थाना अध्यक्ष कांधला का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। जिसके संबंध में जांच पड़ताल की जा रही है। प्रथम दृष्टा मामला लेनदेन का प्रतीत हो रहा है। प्रारंभिक जांच में पता लगा है कि युवक द्वारा जिस व्यक्ति पर रंगदारी मांगे जाने का आरोप लगाया गया है। युवक ने उसी से 40 हजार रुपए उधार लिए थे। जिनका तगादा करने के लिए वह युवक के घर पर गया था। दोनों पक्षों को थाने में बुलाया गया है। उसके बाद ही मामले की सत्यता पता चल पाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय