Saturday, March 2, 2024

शामली में आरक्षण नहीं तो बीजेपी को वोट नहीं, कलेक्ट्रेट में धरने पर बैठा कश्यप समाज

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शामली। जनपद की कलेक्ट्रेट में आरक्षण की मांग को लेकर कश्यप समाज के दर्जनों लोगों द्वारा एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया। जहां कश्यप समाज के लोगों ने नारेबाजी करते हुए हाथों में तरह-तरह की स्लोगन लिखी हुई तख्तियां लेकर अपना विरोध प्रकट किया। कश्यप समाज के लोगों का साफतोर पर कहना है कि जब तक उनके समाज को आरक्षण नहीं मिलेगा तब तक वह अपना संघर्ष जारी रखेंगे और किसी को वोट भी नहीं देंगे।

 

 

आपको बता दें गुरुवार को कलेक्ट में कश्यप समाज के दर्जनों लोग कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहां उन्होंने कश्यप समाज को अनुसूचित जाति का दर्जा दिए जाने की मांग को लेकर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया। कश्यप समाज के लोगों ने कहा कि लोकसभा सीट मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, मेरठ, शामली आदि पर कश्यप समाज की दो लाख प्ल्स वोट है, जो कि इन सीटों पर हार जीत पर महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। लेकिन बीजेपी नेताओं संजीव बालियान, प्रदीप चौधरी और सतपाल मलिक द्वारा आज तक कश्यप समाज के आरक्षण के संबंध में वकालत नहीं की गई। जिसके चलते उक्त नेताओं के खिलाफ कश्यप समाज भारी रोष है।

 

कश्यप समाज के लोगों ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले अगर उक्त नेताओं के द्वारा लोकसभा में वकालत कर कश्यप समाज को आरक्षण नहीं दिलाया गया, तो कश्यप समाज भाजपा की किसी भी रैली में भाग नहीं लगा और चुनाव में भाजपा को हराने का काम करेगा। इसके अलावा भाजपा में कश्यप समाज के प्रमुख नेताओं सुरेश कश्यप, नरेंद्र कश्यप, संजय निषाद के कहने पर भी भाजपा को वोट नहीं दी जाएगी और उनका भी समाज के द्वारा बहिष्कार किया जाएगा। इस दौरान धरने में दर्जनों की संख्या में कौशल समाज के लोग मौजूद रहे।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय