Wednesday, May 1, 2024

अपहरण हुए बच्चे के ना मिलने से ब्राह्मण समाज में रोष, प्रशासन को दी चेतावनी, नहीं करेंगे होली पूजा, ना खोलेंगे मंदिरों के कपाट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद के ब्राह्मण समाज में पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष पनप गया है। शनिवार को हृदय स्थली शिव चौक पर ब्राह्मण समाज के दर्जनों लोगों ने प्रसासन के खिलाफ प्रदर्शन किया। विगत कल शिव चौक स्थित शिव मंदिर के पंडित रमेश चंद पांडे के 14 वर्षीय बेटे का अपहरण कर लिया गया। इस संबंध में आज नगर कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत किया जा चुका है। स्वजनों व परिजनों की मानें तो अभी तक प्रकरण में पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई है।

पंडित ललिता प्रसाद दौड़े ने बताया कि हमारे भाई का लड़का विगत कल शाम से लापता है और पुलिस प्रशासन कोई कार्यवाही नहीं कर रहा है। उन्होंने कहा कि बेटे को हनुमान चौक तक देखा गया है उसके बाद कोई अता पता नहीं है। उन्होंने प्रशासन से गुहार लगाते हुए कहा कि जल्दी से जल्दी उचित कार्यवाही कर हमारे बच्चे को वापस दिलाया जाए। उन्होंने कहा कि इस घटना से ब्राह्मण समाज में बहुत रोष है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ललिता प्रसाद दौड़े ने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि हमारे अपह्रत बच्चे को बरामद न किया गया तो मंदिर के कपाट भी बंद होंगे और आगामी होली के पर्व का पूजन भी ब्राह्मण समाज नहीं करेगा और ना ही होलिका दहन होगा और ना ही ब्राह्मण समाज होली मनाएगा।

अपह्रत पुत्र के पिता और शिव मूर्ति के पुजारी रमेश चंद्र पांडे ने भी पुलिस प्रशासन पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि अपनी जिम्मेदारी बखूबी नहीं निभा रहा है। उन्होंने कहा कि बच्चे को लापता हुए 24 घंटे हो चुके हैं और पुलिस प्रशासन सिर्फ लोहिया बाजार तक ही घुमा है। उन्होंने कहा कि बच्चे को लेकर मन में शंका है हमें डर लग रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय