Sunday, May 12, 2024

गड्डी लेकर निकले सनी देओल, मैं निकला गड्डी लेके का नया वर्जन रिलीज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल की आने वाली फिल्म गदर 2 का गाना मैं निकला गड्डी लेके रिलीज हो गया है।

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ वर्ष 2001 में रिलीज हुयी थी। इस फिल्म में सनी देओल ,अमीष पटेल और अमरीश पुरी ने अहम भूमिका निभायी थी। ‘गदर: एक प्रेम कथा’ के सीक्वल गदर 2 में एक बार फिर से सनी और अमीषा की जोड़ी नजर आयेगी। ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का गाना मैं निकला गड्डी लेके काफी लोकप्रिय हुआ था। अब इस गाने का नया वर्जन गदर 2 में नजर आयेगा।’मैं निकला गड्डी लेके’ का नया वर्जन रिलीज कर दिया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गाने की शुरुआत उत्कर्ष शर्मा के किरदार ‘जीते’ से होती है, जो पिता तारा सिंह (सनी देओल) से मोटरसाइकिल की डिमांड करता है। इस पर अमीषा पटेल यानी सकीना बेटे की साइड लेती नजर आती हैं। इस बार उदित नारायण के साथ उनके बेटे आदित्य नारायण ने सनी देओल और उत्कर्ष शर्मा पर फिल्माए गए गाने को अपनी आवाज दी है। शबीना खान ने गाने को कोरियोग्राफ किया है।

‘गदर 2 ,11 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म में सनी और अमीषा के साथ उत्कर्ष शर्मा, मनीष वाधवा, सिमरत कौर, लव सिन्हा नजर आएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय