Saturday, May 11, 2024

गुरुग्राम में गमला चोर गिरफ्तार, 40 लाख की गाड़ी लेकर की थी ये शर्मनाक करतूत, देखें वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गुरुग्राम। गुरुग्राम में जी-20 सम्मेलन में आने वाले प्रतिनिधियों के स्वागत के लिए रखे गए फूलों के गमलों को चोरी करने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित का नाम मनमोहन यादव है, वह गांधी नगर का रहने वाला है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में गुरुग्राम के शंकर चौके के नजदीक जी-20 सम्मेलन के लिए रंग-बिरंगे फूलों से सजे गमलों को दो लोग कार में रखते हुए दिख रहे हैं। जिस कार में गमले चोरी कर रखे गए उसकी कीमत 40 लाख रुपये बताई जा रही है।

वीडियो के वायरल होने पर जीएमडीए अधिकारी की ओर से आरोपितों के खिलाफ गमले चोरी का केस दर्ज कराया गया। वीडियो में गाड़ी का नंबर एचआर-20एवी-0006 साफ नजर आ रहा है। उसी के आधार पर आरोपितों की तलाश पुलिस ने शुरू की।

आखिरकार पुलिस महंगी गाड़ी के मालिक तक पहुंच गई। उसकी पहचान गुरुग्राम के गांधी नगर निवासी मनमोहन यादव के रूप में हुई है। वह गाड़ी उसकी पत्नी बीना कुमारी के नाम पर पंजीकृत है। पुलिस ने पौधे चोर के साथ गाड़ी और पौधे-गमले भी बरामद कर लिए हैं। उसके साथ दूसरे व्यक्ति की भी पुलिस पहचान कर चुकी है, लेकिन अभी वह गिरफ्तार नहीं हो पाया है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए उसे तलाश कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय