Saturday, May 18, 2024

गाज़ियाबाद में ‘आम की लूट’, बदमाशों ने बंदूक के दम पर बाग से 95 पेटी आम लूटा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद- गाजियाबाद के निवाड़ी इलाके में शुक्रवार रात कुछ बदमाशों ने आम के बाग में धावा बोल दिया। मजदूरों को गन पॉइंट पर लेकर 95 पेटी आम लूटकर ले गए। पीड़ित ने मामले में निवाड़ी थाने में शिकायत की है।

कस्बा निवाड़ी के रियाजुद्दीन आम का व्यवसाय करते हैं। वे किसानों से बाग लेकर ठेके पर चलाते हैं। रियाजुद्दीन के अनुसार, उन्होंने गांव पैंगा रोड पर विक्रम सिंह का बाग दो साल के लिए ले रखा है। इसकी रखवाली के लिए शुक्रवार रात फहीमुद्दीन, शाहबुद्दीन व अजय मौजूद थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

देर रात करीब एक बजे तीनों मजदूर बाग के अंदर चारपाई पर सो रहे थे। इसी दौरान एक गाड़ी आई। उसमें से छह-सात बदमाश उतरे। उन्होंने मजदूरों को गन पॉइंट पर ले लिया। शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद उन्हीं मजदूरों की मदद से अपनी गाड़ी में आम की 95 पेटी रखवा लीं। विरोध करने पर बदमाशों ने उन्हें मारपीट कर घायल किया और करीब दो घंटे बाद वहां से फरार हो गए।

बदमाशों के जाने पर मजदूरों ने रियाजुद्दीन को फोन करके सूचना दी। रियाजुद्दीन ने शनिवार दोपहर थाना निवाड़ी में शिकायत दी है। मोदीनगर क्षेत्र के एसीपी रितेश त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय