Sunday, September 8, 2024

गाजियाबाद में 27 जुलाई से पांच अगस्त तक पूरी तरह से बंद रहेगा गंगनहर कांवड़ पटरी मार्ग

गाजियाबाद। कांवड़ यात्रा को देखते हुए गंगनहर कांवड़ पटरी मार्ग पर हल्के वाहनों की आवाजाही भी 27 जुलाई से पांच अगस्त तक पूरी तरह बंद रहेगी। इस दौरान इस मार्ग पर केवल कांवड़ियें ही चल सकेंगे। इसके अलावा कांवड़ियों की भीड़ बढ़ने पर 29 जुलाई से मोदीनगर, परतापुर की ओर जाने के लिए इस्टर्न पेरीफेरल से वाहन दुहाई टोल से न उतरकर डासना से डीएमई से होकर निकाले जाएंगे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

एडीसीपी यातायात ने बताया कि मोहननगर, मेरठ तिराहा, राजनगर एक्सटेेंशन, हापुड़ चुंगी की ओर से वाहनों को एनएच पर मेरठ वाली लेन से आवागमन करना होगा। हालांकि, 29 जुलाई के बाद इसपर वाहनों का आवागमन पूरी तरह बंद करा दिया जाएगा। मेरठ तिराहा से मोहननगर, सीमापुरी की ओर जाने वाले वाहनो को 28 जुलाई की रात्रि तक सीमापुरी बॉर्डर की तरफ से आने वाली लेन में आवागमन करना होगा। इसपर भी 29 जुलाई के बाद सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन बंद हो जाएगा। चौधरी मोड, नया बस अडडा, गऊशाला फाटक, हापुड़ तिराहा, कैला भटठा की ओर से दूधेश्वरनाथ मन्दिर की ओर सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन बंद रहेगा।

 

 

 

पटेलनगर फ्लाइओवर का उपयोग भी लोग नहीं कर सकेंगे। संजय गीता चौक, घूकना मोड, डीपीएस कट, सिहानी चुंगी व संजयनगर फ्लाईओवर से राष्ट्रीय राजमार्ग- 34 की ओर वाहनों का आवागमन पूरी तरह बंद करने का निर्णय लिया गया है। मेरठ तिराहा से संतोष मेडिकल, जल निगम टी-पॉइंट के मध्य वाहनों को निकलने की अनुमति नहीं होगी। दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस पर दिल्ली/ मेरठ की ओर जाने वाले वाहन एनएच- 9 का प्रयोग कर हापुड़ होते हुए मेरठ, दिल्ली की ओर जायेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय