Saturday, May 11, 2024

सहारनपुर में गंगोह के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। गंगोह थानाक्षेत्र के मोहल्ला ईशरा में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक के परिजन एवं उसकी ससुराल पक्ष के लोग आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए एक दूसरे को युवक की मौत का जिम्मेदार ठहरा रहे है। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गंगोह के मोहल्ला ईशरा निवासी राकेश कुमार ने कोतवाली में दी गई तहरीर में बताया कि उसके पुत्र गौरव (30) की शादी 23 जून को गांव गांधीनगर निवासी रेणू के साथ हुई थी।आरोप है कि शादी वाले दिन ही गौरव की ससुराल पक्ष के लोगों ने षडयंत्र के चलते बारात लेट आने का बहाना करते हुए बारातियों के साथ गाली गलौज कर उन्हें वापस भेज दिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दहेज के केस में फंसाने की धमकियां देकर ब्लैकमेल करते हुए जबरन गौरव और रेणू के फेरे करा दिए थे। वहीं ससुराल पक्ष के लोग गौरव पर अपने घरवालों से अलग होकर घर दामाद बनने का दबाव डाल रहे थे। 2 जुलाई को आरोपी रेणू को अपने साथ ले गए थे। इससे गौरव बेहद मानसिक तनाव में था। इसी के चलते उसने फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। उधर युवक की पत्नी और ससुराल पक्ष के लोग गौरव के परिजनों को ही उसकी मौत का जिम्मेदार ठहरा रहे है।

एसपी देहात सागर जैन ने बताया कि युवक के शव को पीएम के लिए भेजा गया है।मामले की जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी। युवक की मौत से परिजनों और उसकी पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय