Friday, April 26, 2024

जिस खालिस्तान के कारण इंदिरा गांधी की हत्या हुई, उसी के पक्ष में गहलोत ने दिया बयान : संबित पात्रा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर खालिस्तान के पक्ष में बयान देने का आरोप लगाते हुए कहा है जिस खालिस्तान के कारण इंदिरा गांधी की हत्या हुई, उसी खालिस्तान के पक्ष में कांग्रेस के एक सिटिंग मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बयान दिया है।

भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए पात्रा ने कहा कि अगर कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश और कर्नाटक में अपने घोषणापत्र में किए गए वादे को पूरा किया होता तो आज अशोक गहलोत को खालिस्तान और राहुल गांधी को हमास का समर्थन नहीं करना पड़ता। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने हिमाचल प्रदेश और कर्नाटक में कई वादे किए थे लेकिन ‘कुछ नहीं हुआ’। पात्रा ने आरोप लगाया कि तुष्टिकरण की राजनीति के कारण अशोक गहलोत खालिस्तान और राहुल गांधी एवं कांग्रेस हमास का समर्थन कर रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राजस्थान के भरतपुर के बयाना में ट्रैक्टर द्वारा एक युवक की हत्या को लेकर अशोक गहलोत सरकार पर कानून व्यवस्था की खराब हालात के लिए निशाना साधते हुए भाजपा प्रवक्ता ने प्रियंका गांधी पर भी जमकर निशाना साधा। संबित पात्रा ने प्रियंका पर हमला करते हुए कहा कि यह केवल एक युवक की हत्या का विषय नहीं है, बल्कि ये आज पूरे राजस्थान और अन्य सभी कांग्रेस शासित राज्यों का विषय है।

भाजपा प्रवक्ता ने प्रियंका गांधी से मांग की कि रैली करने से पहले आज भरतपुर के उस गांव में जाएं जहां यह हत्या हुई है, पीड़ित परिवार से मिलें और इस विभत्स हत्या के दोषियों के साथ जिम्मेदार पुलिसकर्मियों एवं प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करके दिखाएं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय