Saturday, May 11, 2024

गाजियाबाद में कुत्तों का आतंक: पिछले 24 घंटों में 29 बच्चों समेत 179 लोगों को काटा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। जिले में आवारा और पालतू कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। जहा सदरपुर गांव के बुजुर्ग किसान 65 वर्षीय सतपाल मंगलवार को साइकिल पर खेत से घर जा रहे थे। रास्ते में तीन आवारा कुत्तों ने उनपर हमला कर दिया। बुजुर्ग ने साइकिल तेज कर दी,  लेकिन दो कुत्तों ने दाहिने पैर पर वार कर दिया। निचले हिस्से में हट हटकर कुत्तों ने काटा तो बुजुर्ग नीचे गिर पड़े। लहूलुहान बुजुर्ग को देखकर कुछ लोगों ने लाठी लेकर कुत्तों को भगाया। होमगार्ड में जवान उनके बेटे प्रमोद ने तुरंत संजयनगर स्थित संयुक्त अस्पताल में पहुंचकर उनको एंटी रेबीज वैक्सीन लगवाई।

आपको बता दें कि इमरजेंसी पहुंचकर मरहम पट्टी भी करवाई। पिछले 24 घंटे में आवारा और पालतू कुत्तों ने 29 बच्चों समेत 179 लोगों को काटा है। इनमें छह वर्षीय तनिष, नौ वर्षीय गुड्डू , साद व अंश, दस वर्षीय गोलू,छह वर्षीय हिमानी, 13 वर्षीय अमन, 14 वर्षीय मानव, 27 वर्षीय इरशाद और 24 वर्षीय मोहित शामिल है। इसके अलावा 255 लोगों ने वैक्सीन की दूसरी व तीसरी डोज लगवाई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गाजियाबाद के विजय नगर से सितंबर महीने के पहले हफ्ते में दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया था। विजय नगर की चरण सिंह कॉलोनी में कुत्ते के काटने से 13 साल के बच्चे के शरीर में रेबीज फैल गया था। इसके चलते पिता की गोद में बेटे की मौत हो गई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय