Saturday, May 18, 2024

डॉक्टर से मंगवा लीजिए इस्टीमेट, सरकार देगी इलाज का पैसा : मुख्यमंत्री

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गोरखपुर)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता दर्शन में लोगों की समस्याएं सुनीं। इस दौरान लगभग 300 लोग कतारबद्ध कुर्सियों पर बैठे थे। वे एक एक के पास पहुंचे, उनकर हाथों से खुद प्रार्थना पत्रों को लिया और समस्याएं सुन समाधान व त्वरित निस्तारण का आश्वासन दिया।

इस दौरान मुख्यमंत्री योगी ने मौके पर मौजूद अधिकारियों से कहा कि जनता की समस्याओं पर पूरी गंभीरता और संवेदनशीलता से सुनें। उनका त्वरित, गुणवत्तापूर्ण और संतुष्टिपरक निस्तारण कराएं। किसी को भी परेशान न होने दें। उन्होंने कहा कि जिन्हें इलाज में सरकार से आर्थिक सहायता की आवश्यकता है, उनके इस्टीमेट की प्रक्रिया को शीघ्रता से पूर्ण कराएं तथा शासन को उपलब्ध कराएं। इस दौरान इलाज में आर्थिक सहायता की गुहार लेकर पहुंची एक महिला को मुख्यमंत्री योगी ने आत्मीय संबल दिया और कहा, डॉक्टर से इस्टीमेट मंगवा लीजिए, इलाज का पैसा सरकार देगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गोरखपुर प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार सुबह गोरखनाथ मंदिर में आयोजित जनता दर्शन में करीब 300 लोगों से मुलाकात की। एक-एक करके उनकी समस्याएं सुनीं और निस्तारण के लिए आश्वस्त करते हुए उनके प्रार्थना पत्र संबंधित अधिकारियों को हस्तगत किए। सभी लोगों को आश्वस्त किया कि उनके रहते किसी को भी चिंतित होने की आवश्यकता नहीं है। हर समस्या का समाधान मिलेगा।अधिकारियों से मुख़ातिब मुख्यमंत्री योगी ने दो टूक शब्दों में कहा कि इनके निस्तारण में किसी भी तरह की कोताही नहीं होनी चाहिए। यदि कहीं कोई जमीन कब्जा या दबंगई कर रहा हो तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय