Thursday, July 4, 2024

गाजियाबादः फ्लैट में मिले दो बुजुर्ग लोगों के शव, मौत की वजह तलाश रही पुलिस

गाजियाबाद। इंदिरापुरम के ट्रांस हिंडन क्षेत्र में अकेले रह रहे दो बुजुर्गों की फ्लैट के अंदर मौत हो गई। इनमें से एक शिप्रा रिवेरा सोसायटी में रह रहे थे। दूसरी महिला थीं, जो वैशाली में रह रही थीं। दोनों की मौत की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी।

शिप्रा रिवेरा सोसायटी के फ्लैट में q रात सेवानिवृत्त शिक्षक भूषण कौल (78) का शव बेड पर मिला। फ्लैट से बदबू आने पर पड़ोसियों ने दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आने पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर शव मिला। काॅल करके उनकी दो बेटियों को बुलाया गया। उन्होंने शव का पोस्टमार्टम कराने के इन्कार कर दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने बताया कि भूषण कौल मूलरूप से कश्मीर के रहने वाले थे। 12 साल पूर्व उनकी पत्नी की मौत हो गई थी। परिवार में उनकी तीन बेटियां हैं। वह मधुमेह से पीड़ित थे और अकेलापन दूर करने के लिए किताब लिखते थे। सोमवार रात पड़ोसियों ने सूचना दी कि फ्लैट में से बदबू आ रही है। सोसायटी के लोगों ने रविवार को उन्हें फ्लैट से बाहर देखा था। इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि बेटियों के कहने पर पोस्टमार्टम नहीं कराया गया।

 

वैशाली सेक्टर-2ए में मंगलवार शाम बंद फ्लैट में कल्पना निगम (57) पत्नी नीरज निगम का शव मिला। वह मानसिक रूप से बीमार रहती थीं।पति की 2017 में मौत हो चुकी है। पुत्र आकाश नोएडा सेक्टर-132 में कॉल सेंटर चलाते हैं। रविवार को वह मां से मिलने आए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने गेट खोलकर शव बाहर निकाला। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय