Wednesday, July 3, 2024

कर्नाटक व यूपी में चोरी-लूट की वारदातों को अंजाम देने वाला बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल

गाजियाबाद। थाना कौशाम्बी पुलिस टीम ने मुठभेड़ के दौरान एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया है। यह लुटेरा पुलिस द्वारा चलाई गई गोली से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसीपी स्वतंत्र कुमार ने बताया कि थाना कौशाम्बी पुलिस टीम ने अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत रूटीन चेकिंग में टीम बनाकर सेक्टर 2/5 की पुलिया वैशाली पर संदिग्ध वाहन एवं व्यक्तियों की संघन चेकिंग की जा रही थी। तभी कुछ देर बाद एक संदिग्ध व्यक्ति इन्दिरापुरम की तरफ से मोटर साइकिल पर आता हुआ दिखाई दिया। जिसे पुलिस टीम द्वारा रुकने का इशारा किया गया तो वह रुका नहीं बल्कि एलीवेटेड के नीचे यूपीगेट की तरफ जाने वाले कच्चे रास्ते की तरफ भागने लगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस टीम ने पीछा किया और कुछ दूर आगे चलकर उस संदिग्ध व्यक्ति ने अपने आप को पुलिस टीम से घिरता देख जान से मारने की नियत से फायर कर दिया। पुलिस टीम द्वारा की गई आत्मरक्षार्थ व जवाबी कार्यवाही में बदमाश के बायें पैर में गोली लगी। गिरफ्तार बदमाश शिवम वर्मा निवासी वरन अपार्टमेन्ट गंगानगर थाना कोतवाली देहात बुलन्दशहर है।

 

एसीपी ने बताया कि पूछताछ में उसने बताया कि मैंने जनपद बुलन्दशहर में चोरी व लूट की कई घटनाओं को अन्जाम दिया है। वहीं कुछ दिन पहले मैंने एक लूट की घटना बैंगलोर सिटी कर्नाटक में व उसके बाद एक दुकान में चोरी की घटना वैशाली गाजियाबाद में भी की है। उसके खिलाफ बुलंदशहर थाने में कई मुकदमे दर्ज हैं। उसके कब्जे से कब्जे से 01 तमंचा, 01 जिंदा कारतूस व 01 खोखा कारतूस, एक पीली धातु की अंगूठी, एक मोबाइल, 4,650 रुपये व एक मोटर साइकिल बरामद हुए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय