Sunday, September 8, 2024

गाजियाबाद में आडिटर की गाड़ी का शीशा तोड़कर लैपटॉप चोरी की रिपोर्ट 43 दिन बाद दर्ज

गाजियाबाद। कौशांबी मेट्रो स्टेशन के पास 31 मई को रेस्टोरेंट के बाहर निजी कंपनी के ऑडिटर की गाड़ी का शीशा तोड़कर लैपटॉप और अन्य सामान चोरी कर लिया। आरोप है कि पुलिस ने कई दिन तक ऑनलाइन शिकायत रजिस्टर नहीं की। थाने के चक्कर काटने के बाद 43वें दिन मुकदमा दर्ज किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

गुरुग्राम सेक्टर 81 स्थित सिग्नेचर ग्लोबल में रहने वाले आकाश जौहरी निजी कंपनी में ऑडिटर हैं। उन्हें कंपनी की तरफ से दिल्ली एनसीआर की औद्योगिक इकाइयों में ऑडिट करने भेजा जाता है। 31 मई को दिल्ली पटपड़गंज स्थित एक कंपनी में ऑडिट करने आए थे। दोपहर में वह कंपनी के पदाधिकारी के साथ कौशांबी मेट्रो स्टेशन के पास एक रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचे थे। इस दौरान चोरों ने चालक के सीट के पीछे वाला शीशा तोड़कर कंपनी का लैपटॉप, चार्जर, कागजात और अन्य जरूरी सामान समेत बैग चोरी कर लिया।

 

 

उन्होंने 12 मई को कौशांबी थाने पहुंचकर थानाध्यक्ष से मुलाकात की। उसके अगले दिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि ऑनलाइन एफआईआर में तकनीकी वजह से कई दिन तक दिक्कत आ जाती है। मुकदमा दर्ज करके टीम को चोरों की पहचान करने में लगाया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय