Tuesday, September 24, 2024

गाजियाबाद : टाइल्स व्यापारी की दोस्त ने कर दी हत्या, एक गिरफ्तार, दो फरार

गाजियाबाद। गाजियाबाद के सिहानी गेट इलाके में टाइल्स व्यापारी का गोली लगा शव मंगलवार सुबह मिला। शव के पास में ही एक तमंचा रखा हुआ था, जिससे लगा कि व्यापारी ने खुद गोलीमार कर आत्महत्या की है, लेकिन पुलिस ने जब इसकी जांच शुरू की तो पता चला कि व्यापारी की हत्या उसके दोस्त ने गोली मारकर की है और वह फरार हो गए हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इस मामले में पुलिस ने व्यापारी के एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य दो की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया है कि 24 सितंबर को थाना सिहानी गेट क्षेत्र के नेहरू नगर में सड़क किनारे एक व्यक्ति का शव मिला था। जिसके सिर में गोली लगी थी और उसके पास में तमंचा पड़ा मिला था। उसके जेब में एक मोबाइल भी था।

 

 

मृतक की पहचान ऋषभ गुप्ता निवासी पंचवटी के रूप में हुई है। पुलिस ने जब ऋषभ के परिजनों से बात की तो उन्होंने बताया कि सोमवार की रात को ऋषभ दुकान बंद करके कहीं घूमने के लिए निकले थे। उन्होंने अपनी पत्नी को फोन पर बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ कहीं घूमने जा रहे हैं, सुबह तक वापस आ जायेंगे।

 

पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि सोमवार रात को ऋषभ अपने दोस्तों पुलकित गोयल, अनुज शर्मा और मुकुल के साथ हरिद्वार के लिए निकला था। इसके बाद पुलिस ने मुकुल गोयल से पूछताछ शुरू की तो पता चला कि चारों हरिद्वार के लिए निकले थे। लेकिन, मेरठ से ही इन्होंने गाड़ी वापस मोड़कर गाजियाबाद की तरफ घुमा ली थी। जब गाड़ी नेहरू नगर में रुकी तो अनुज ने ऋषभ को सिर में गोली मार दी और तमंचा वहीं छोड़ दिया। उसके बाद ये लोग वहां से भाग गये।

 

 

पुलिस उपायुक्त राजेश कुमार ने बताया कि मुकुल को हिरासत में लिया गया है। पुलकित और अनुज की तलाश की जा रही है। जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी हो जायेगी। इस हत्या से पहले गाड़ी कुछ देर अनुज के घर पर रुकी थी, वह घर के अंदर गया और फिर वापस आया था। उसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया। अनुज के पकड़े जाने के बाद ही घटना का खुलासा हो पाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय