Tuesday, September 24, 2024

मुजफ्फरनगर में नाबालिग के साथ किया था रेप, पुलिस ने चंद घटों में ही पकड़ा

मुजफ्फरनगर। नाबालिग युवती को बहला फुसलाकर ले जाने व रेप की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने महज चंद घंटों में ही सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।

जानकारी के मुताबिक वरिष्ठ पुलिस अभिषेक सिंह के नेतृत्व में बुढ़ाना थाना प्रभारी आनंद देव मिश्रा ने नाबलिग बच्ची के साथ इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद व अश्लील वीडियो इंस्टाग्राम पर डाउनलोड व नाबालिग को बहलाफुसलार ले जाने व रेप की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी युवक आदिल अंसारी पुत्र इरफान करबला रोड को पुलिस ने मात्र चंद घण्टो के अंदर किया गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ किया था गभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

इस संबंध में एसपी देहात आदित्य बंसल ने बताया कि थाना बुढाना पर तहरीर प्राप्त हुई जिसमें एक युवक द्वारा नाबालिग युवती के साथ दोस्ती कर उसके आपत्तिजनक फोटो व वीडियो नाबालिग के मोबाइल पर भेजे गये थे।

 

इस सम्बन्ध में थाना बुढाना पुलिस द्वारा सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया तथा 24 घण्टे के अन्दर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है साथ ही अभियुक्त का मोबाइल भी बरामद किया गया है। थाना बुढाना पुलिस द्वारा साक्ष्य संकल्न करते हुए अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय