Monday, May 29, 2023

बजरंग दल पर प्रतिबंध की मांग पर भड़के गिरिराज, महबूबा मुफ्ती पर भी साधा निशाना

बेगूसराय। केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह ने सोमवार को विरोधियों पर जमकर सियासी हमला बोला है। उन्होंने जहां महबूबा मुफ्ती पर जमकर निशाना साधा तो बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाए जाने पर भी विरोधियों को आड़े हाथों लिया।

- Advertisement -

पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती के मैसूर में टीपू सुल्तान की कब्र पर फातिहा पढ़ने को लेकर भड़कते हुए सिंह ने कहा कि महबूबा मुफ्ती ने पहले कश्मीर में आतंक फैलाया और अब टीपू सुलतान के कब्र पर फातिहा पढ़कर क्या करना चाहती है।

सिंह ने कहा कि उन्हें ये पता होना चाहिए कि टीपू सुल्तान ने अंग्रेजों के खिलाफ नहीं लड़ा था, बल्कि वह भी अंग्रेजों की तरह भारत को ही लूटने आया था।

- Advertisement -

जमीयत उलेमा-ए-हिन्द के अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी के बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने वाले बयान पर सिंह ने कहा कि 70 साल पहले हमारे पूर्वजों से भूल नहीं हुई होती तो यहां मुस्लमानों की संख्या अधिक नहीं होती।

उन्होंने आवेश में यहां तक कहा कि तब न ओवैसी पैदा लेता ना मदनी पैदा लेता ना भारत को गजवा ए हिंद की बात करता।

- Advertisement -

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विपक्षी एकता के प्रयास पर तंज कसते हुए कहा यह व्याकुलता के साथ भारत में घूम रहे हैं । उन्होंने कहा कि ये तो खुद प्राइम मिनिस्टर के दावेदार हैं। उन्होंने कहा कि ये बिहार को संभाले या मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे।

सिंह ने कहा कि एक कहावत अपन ब्याह नहीं, सूरदास के बरतूहारी करने चले हैं।

Related Articles

- Advertisement -

STAY CONNECTED

74,675FansLike
5,201FollowersFollow
32,576SubscribersSubscribe
- Advertisement -

ताज़ा समाचार

- Advertisement -

सर्वाधिक लोकप्रिय