Thursday, June 6, 2024

‘मुल्क बाबा साहेब के संविधान से चलेगा, नरेंद्र मोदी के भगवान से नहीं’: संजय सिंह

होशियारपुर। पंजाब के होशियारपुर में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि यह देश उनके भगवान से नहीं, संविधान से चलेगा। आप सांसद ने कहा कि इस देश का संविधान 144 करोड़ लोगों को हक देता है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

संविधान कहता है कि हिंदू, सिख, मुसलमान सभी को देश में पूरे हक से जीने का अधिकार है। किसान, दलित, अगड़ा, पिछड़ा, सवर्ण हर किसी को पूरे हक से इस देश में जीने का अधिकार है। उन्होंने कहा, “मैं देश के प्रधानमंत्री से कहना चाहता हूं कि यह देश बाबा साहेब के संविधान से चलेगा, किसी नरेंद्र मोदी के भगवान से नहीं।

 

 

देश में तानाशाही चल रही है, चुनाव खत्म किया जा रहा है। सूरत में भाजपा ने एक प्रत्याशी का अपहरण कर लिया और वे चुनाव हुए बिना ही जीत गए।” चंडीगढ़ मेयर चुनाव में हुए धांधली का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ में हमारा (आम आदमी पार्टी) मेयर जीता था, लेकिन हमारे वोट चुराकर भाजपा वालों ने अपना मेयर बना दिया।

 

मैं भारत के सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद देना चाहता हूं। उन्होंने कहा, “सीजेआई ने कहा था कि भाजपा वालों तुमने बेईमानी की है, आम आदमी पार्टी का मेयर जीता है और आम आदमी पार्टी का मेयर बनेगा।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
53,342SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय