Thursday, April 18, 2024

‘गंदी बात’ फेम एक्टर आदित्य सिंह राजपूत का निधन, बाथरूम में मिला शव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। सीरीज ‘गंदी बात’ में काम कर चुके अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत का निधन हो गया है। सोमवार दोपहर को 25 वर्षीय आदित्य का शव उनके घर के बाथरूम में मिला। आदित्य की मौत की खबर से उनके प्रशंसकों में शोक है।

बताया गया कि आदित्य राजपूत अंधेरी, मुंबई में रहते थे। उनका फ्लैट एक बिल्डिंग के 11वें फ्लोर पर है। काफी समय से आदित्य से संपर्क न होने पर एक दोस्त अचानक उनके घर पहुंच गया। तब उसने बाथरूम में आदित्य का शव देखा। इसके बाद उन्होंने आदित्य को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। आदित्य की मौत ड्रग्स के ओवरडोज की वजह से होने की अटकलें लगाई जा रही हैं, लेकिन अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आदित्य ने रियलिटी शो ‘स्लिपिट्सविला’ में हिस्सा लिया था। इस शो से उन्हें लोकप्रियता मिली थी। उन्होंने कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में फिल्म जगत में प्रवेश किया था और उन्होंने मॉडलिंग भी की है। आदित्य ने तीन सौ से ज्यादा सीरियल्स में काम किया है। उन्होंने ‘पॉप कल्चर’ ब्रांड की शुरुआत की थी। आदित्य ने अपने करियर के लिए काफी मेहनत की थी। आज उनकी मौत की खबर से उनके प्रशंसक सदमे में हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय