Friday, May 17, 2024

नीतीश कुमार के भाजपा नेताओं से दोस्ती वाले बयान पर गिरिराज ने कसा तंज, यह बड़े और छोटे भाई के बीच ‘छक्का-पंजा’ की लड़ाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गुरुवार को मोतिहारी में भाजपा नेताओं से दोस्ती को लेकर दिए गए बयान पर शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि यह बड़े और छोटे भाई के बीच छक्का-पंजा की लड़ाई हैं।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ऐसा कहकर अपने बड़े भाई लालू प्रसाद को डराते हैं। पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए सिंह ने साफ लहजे में यह भी कहा कि नीतीश कुमार के लिए भाजपा के दरवाजे तो बंद हैं ही, भाजपा के एक-एक कार्यकर्ता का दरवाजा उनके लिए बंद है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि आखिर नीतीश कुमार के पास अब बचा क्या है। पत्रकारों द्वारा नीतीश के भाजपा प्रेम जगने के सवाल पूछने पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह भाजपा से प्रेम नहीं है। वे केवल लालू प्रसाद को ऐसा कहकर डराते हैं। मैं पहले भी कह चुका हूं कि नीतीश ‘मैं मायके चली जाऊंगी, तुम देखके रहियो’ कहकर डराते हैं।

उन्होंने स्पष्ट कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के देहांत के कई साल हो गए, लेकिन कभी पहले अटल समाधि स्थल पर नहीं गए, इस बार गए थे। दीनदयाल उपाध्याय के कार्यक्रम में इस बार गए। नीतीश कुमार राजद के लालू यादव को डराते हैं। उन्होंने तो लालू प्रसाद को नसीहत देते हुए कहा कि नीतीश को हटाइए और अपने बेटा को मुख्यमंत्री बनाइए।

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को मोतिहारी में आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने मंच पर बैठे भाजपा सांसद राधामोहन सिंह सहित भाजपा नेताओं की ओर इशारा करते हुए कहा कि हम जिनसे संबंध जोड़ते हैं, उसे आजीवन निभाते हैं और उनके प्रति हमेशा मन में सम्मान का भाव भी रखते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि ये जो लोग बैठे हुए हैं, ये 2005 से हमारे साथ रहे। उन्होंने कहा कि हम सबकी इज्जत करते हैं और हम जब तक जीवित रहेंगे हमारे मन में आप सब के प्रति आदर का भाव रहेगा। हम लोगों की दोस्ती कभी खत्म होगी, हम सब साथी हैं। हम आगे भी आप सबकी सेवा और सम्मान करते रहेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय