Thursday, September 12, 2024

बीजेपी विधायक हंसराज पर युवती ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, एफआईआर दर्ज

शिमला। हिमाचल प्रदेश में बीजेपी विधायक हंसराज के खिलाफ एक युवती ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। इस संबंध में पुलिस ने प्राथमिकी भी दर्ज की है। युवती ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है। पुलिस ने इस मामले में विभिन्न धाराओं के तहत विधायक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

युवती ने अपनी शिकायत में यह भी कहा कि विधायक साहब वैसे तो खुद हर राजनीतिक कार्यक्रम में बेटियों की सुरक्षा का दंभ भरते हैं, लेकिन खुद ऐसे कुकृत्य करते हैं, जिसकी जितनी भत्सर्ना की जाए, कम है। युवती ने विधायक पर चैट के दौरान न्यूड तस्वीरें भेजने और गंदी बातें करने का आरोप लगाया है। युवती ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। युवती ने यह भी आरोप लगाया कि विधायक के लोग उसे धमकाते हैं, उसे जान से मारने की धमकी देते हैं।

 

यही नहीं, युवती ने आरोप लगाया कि विधायक के लोगों ने उसके फोन तोड़ दिए, ताकि इस घटना से जुड़े सभी साक्ष्यों को नष्ट किया जा सके। उधर, इस संबंध में जब विधायक से सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। कांग्रेस के कुछ विधायक मेरे विरुद्ध सोची-समझी साजिश के तहत ऐसा करवा रहे हैं, जिनमें बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही स्क्रीनशॉट बिल्कुल गलत है। इसका सच्चाई से कोई लेना देना नहीं है। युवती ने आरोप लगाया कि पूर्व में भी विधायक ने इस तरह की अश्लील बातचीत की थी, लेकिन जब पानी सिर के ऊपर पहुंच गया तो उसने इस मामले में पुलिस से न्याय की गुहार लगाई।

 

युवती ने अपनी जान का खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा की भी मांग की है। बता दें कि हंसराज चुराह से बीजेपी के विधायक हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश की राजनीति से जुड़े मसलों को लेकर खुलकर अपनी राय रखते हैं, लेकिन इस बार उन पर जिस तरह के गंभीर आरोप लगे हैं, उसने कांग्रेस के प्रदेश इकाई को बीजेपी पर हमला बोलने का एक और मौका दे दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय