Monday, September 23, 2024

शामली में कलक्ट्रेट में युवती की आत्महत्या की कोशिश

शामली: जनपद की कलेक्ट्रेट में आज एक युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या का प्रयास किया है।पीड़िता कई दिनों से अपने प्रेमी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग को लेकर थाना और अन्य उच्च अधिकारियों के चक्कर लगा रही थी। युवती की हालत बिगड़ने के बाद एडीएम ने तत्काल पुलिस फोर्स को बुलाकर पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां वह अब खतरे से बाहर है। वही अपर जिला अधिकारी ने पुलिस को जल्द से जल्द आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है।

आपको बता दे।कि मामला शामली जनपद की कलेक्ट्रेट का है। जहां पर एक युवती ने अपने प्रेमी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग को लेकर पहले जिलाधिकारी ऑफिस गई। जहाँ फिर कुछ समय बाद एसपी ऑफिस गई। जहां से वह दोबारा कलेक्ट्रेट जिलाधिकारी के ऑफिस में पहुंची और फिर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या का प्रयास किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

पीड़ित युवती यमुनानगर हरियाणा की रहने वाली है। उक्त पीड़ित युवती अपने प्रेमी झिंझाना थाना क्षेत्र के कस्बा झिंझाना के रहने वाले समीर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की पिछले कई दिनों से का मांग कर रही है। जब काफी दिनों से आरोपी समीर के खिलाफ थाना झिंझाना द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। तो उक्त मामले में सोमवार को पीड़िता युवती ने कलेक्ट परिषद में जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। जहां कलेक्ट्रेट में अधिकारियों के द्वारा आदर्श मंडी थाना पुलिस को सूचना दी गई और तुरंत एडीएम के आदेश पर सदर एसडीएम और थाना आदर्श मंडी पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती करा है। जहां डॉक्टर अब उसे खतरे से बाहर बता रहे हैं। वही इस मामले में अपर जिला अधिकारी संतोष कुमार सिंह का कहना है, कि पीड़ित युवती ने पहले जिलाधिकारी ऑफिस आई थी।

 

 

 

जिसमें उन्होंने अपनी एक शिकायती पत्र दिया था। जिसमें फिर बाद में वह दोबारा आई और दोबारा आने के बाद कुछ जहरीला पदार्थ खा लिया। पीड़िता को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां वह अब खतरे से बाहर है। पीड़ित युवती किसी युवक के साथ लीव एंड रिलेशनशिप में रह रही थी। जिसमें आरोपी समीर के खिलाफ अब कानूनी कार्रवाई की मांग कर रही थी।

 

 

 

पुलिस अब पीड़िता के द्वारा दिए गए शिकायती पत्र के आधार पर कानूनी कार्रवाई अमल में ला रही है। वही इस मामले में अपर जिलाधिकारी ने बताया कि पूर्व में भी पीड़िता ने एक मुकदमा दर्ज कराया था। हालांकि अब इस मामले में कौन दोषी है। जांच कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय