Friday, May 3, 2024

अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग में एक साथ आए बॉलीवुड के तीन खान, किया डांस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग के पहले दिन इंटरनेशनल पॉप सिंगर रिहाना ने शिरकत की। दूसरे दिन बॉलीवुड एक्टर्स और खिलाड़ियों का जलवा देखने को मिला। शनिवार रात अनंता-राधिका की प्री-वेडिंग में कई एक्टर और एक्ट्रेस ने स्टेज पर धमाल मचाया। उनके कुछ इनसाइड वीडियो सामने आए हैं।

दूसरे दिन के कार्यक्रम में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, नीता अंबानी और ईशा अंबानी ने डांस किया। इस इवेंट में बॉलीवुड के तीनों खान ने सबका ध्यान खींचा। सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान ने एक साथ एक ही मंच पर डांस किया। तीनों ने एक-दूसरे के सिग्नेचर स्टेप्स भी किए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तीनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे सलमान खान के ‘मुझसे शादी करोगी’ में टॉवल स्टेप करते नजर आ रहे हैं। बाद में उन्होंने आमिर और शाहरुख के सिग्नेचर स्टेप को दोबारा बनाया। आमिर, सलमान और शाहरुख का डांस देख दर्शक तालियां बजा रहे थे। तीनों ने वहां मेहमानों का मनोरंजन किया।

इस वीडियो को देखने के बाद नेटीजन तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो पर नेटिजेंस ने कमेंट किया, “अंबानी ने वो किया जो कोई दूसरा नहीं कर सका, इन तीनों खान को एक साथ लाया”, “अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग उनके डांस के बिना अधूरी है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय