Tuesday, September 24, 2024

थानाभवन में धार्मिक मेले में अश्लीलता पर हिंदू संगठन में आक्रोश, जिला अध्यक्ष ने दी चेतावनी

थानाभवन। धार्मिक मेला गुघाल में काला जादू के नाम पर मेले में अश्लीलता एवं फूहड़ता परोसने पर विश्व हिंदू महासंघ के कार्यकर्ताओं ने आपत्ति जाहिर करते हुए धार्मिक मेले में अश्लीलता को बंद करने की पुलिस प्रशासन से मांग की है। वहीं मेले में ऐसे आयोजन बंद नहीं होने पर कड़े कदम उठाने की चेतावनी दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

शामली जनपद के कस्बा थानाभवन में जाहरवीर गोगा म्हाड़ी के प्रांगण में एक धार्मिक मेले का आयोजन किया जा रहा है। धार्मिक मेले में सम्राट जादूगर काला जादू के नाम पर अश्लील गानों पर डांस एवं फूहड़ता परोसी जा रही है। जिसकी वीडियो भी इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रही है। वायरल वीडियो पर लगातार लोग धार्मिक मेले में अश्लीलता फैलाने से नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। पिछले वर्ष भी धार्मिक मेले में इस तरह का कृत्य किया गया था। जिस पर लोगों ने एवं म्हाड़ी समिति ने एतराज जताया था। जिसके बाद जिला प्रशासन ने धार्मिक मेले में अश्लीलता को बंद कर दिया था।

 

 

 

इस बार भी धार्मिक मेले में काले जादू के नाम पर परोसी जा रही फूहड़ता को लेकर विश्व हिंदू महासंघ के जिला अध्यक्ष रामकुमार सैनी उर्फ आशु ने प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा है कि यह मेला हमारी धार्मिक भावनाओं से जुड़ा हुआ है। किसी को भी हमारी धार्मिक आयोजनों में अश्लीलता परोसने एवं फूहड़ता फैलाने की इजाजत नहीं है। हम जिला प्रशासन से मांग करते हैं कि मेले में इस तरह की अश्लीलता को बंद कर दिया जाए।

 

 

अन्यथा पुलिस अधीक्षक एवं अन्य उच्च अधिकारियों से शिकायत की जाएगी अगर ऐसी चीज बंद नहीं होती तो वह कड़े कदम उठाने को मजबूर होंगे।उन्होंने कहा कि मेले में प्रतिबंधित रिंग फेंकने वाले खेल एवं अन्य कई ऐसे आयोजन हो रहे हैं जो भोले भाले लोगों कि जेब से पैसे ठगने का काम करते हैं। वही समाज की नजर में ऐसे खेल जुए की श्रेणी में भी रखे गए हैं। जो मेले में प्रतिबंधित हैं नियम विरुद्ध चल रहे ऐसे खेल भी बंद होने चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय