Tuesday, September 24, 2024

नोएडा से दो किशोरी व एक छात्र लापता, पुलिस के दो टीमें तलाश में जुटी

नोएडा। जनपद गौतमबुद्व नगर के तीन थाना क्षेत्रों में रहने वाली दो किशोरियां तथा एक किशोर घर से लापता हो गए है। पीड़ित परिजनों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस लापता किशोर व किशोरियों की तलाश कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह बाराही मंदिर कस्बा सूरजपुर में रहती है। पीड़िता के अनुसार उसकी 13 वर्षीय बेटी 10 सितंबर से घर से लापता है। उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार उसकी बेटी को शिवम पुत्र विजय बहादुर बहला-फुसलाकर अगवा कर ले गया है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि किशोरी को बरामद करने के लिए पुलिस के दो टीमें लगाई गई है।

 

थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक डीपी शुक्ल ने बताया कि निठारी गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 16 वर्षीय बेटी 19 सितंबर से घर से लापता है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि पीड़ित ने नरसिंह नामक युवक पर उसको अगवा करने का शक जाहिर किया है।

 

 

थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार सैनी ने बताया कि श्याम सुंदर पुत्र सीताराम ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है उनका बेटा ललित दीक्षित उम्र 14 वर्ष  ग्राम बरौला स्थित एक निजी स्कूल में कक्षा सातवीं में पढ़ता है। वह 7 सितंबर को विद्यालय गया था, लेकिन वापस नहीं आया। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय