Sunday, May 19, 2024

दिल्ली में तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, दो लोगों की मौत, दो घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार रात द्वारका सबसिटी के आईपी यूनिवर्सिटी के पास एक ओवर स्पीड क्रेटा कार बाइक को टक्कर मारते हुए संतुलन खोकर सड़क पर पलट गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

दुर्घटना की चपेट में आए बाइक सवार 4 लोग एक ही परिवार के थे और मूलतः मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ इलाके के रहने वाले थे। वे यहां द्वारका में रहकर मेहनत मजदूरी करते थे। एक बाइक पर दो पुरुष, एक महिला और एक 10 साल की बच्ची सवार थे। हादसे में एक पुरुष और एक महिला की मौत हो गई, जबकि 10 साल की एक बच्ची समेत दो लोगों का सफदरजंग हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मामले की पुष्टि करते हुए डीसीपी एम हर्ष वर्धन ने बताया कि द्वारका नॉर्थ थाना इलाके के नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी के पास रेड लाइट पर यह एक्सीडेंट हुआ है। इसमें चार लोग घायल हुए थे, जिन्हें द्वारका के इंदिरा गांधी अस्पताल में ले जाया गया था। पुलिस को एक एक्सीडेंट वाली मोटरसाइकिल और ब्लैक रंग की क्रेटा गाड़ी मिली।

घायलों में से दो की मौत हो गई है, जिनकी पहचान लखन (37) और फुला देवी (26) के रूप में हुई है। ये ई ब्लॉक, भरत विहार के रहने वाले थे। जबकि घायलों की पहचान नन्हे उर्फ माते (32) और इसकी 10 साल की बेटी दीक्षा के रूप में हुई है। ये लोग स्पाइन एनक्लेव सेक्टर 17, द्वारका के रहने वाले हैं।

घायलों को सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया है। मृतक मूलत मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ के रहने वाले थे और दिल्ली में मजदूरी का काम करते थे। घायलों से पुलिस को पता चला कि लखन के बेटे हेमांत का बर्थ डे था। पार्टी में आये नन्हे, उसके पत्नी फूला देवी व उनकी बेटी को लखन बाइक से उनके घर छोड़ने जा रहा था। सभी लोग सेक्टर 17 से गुजर रहे थे, उसी दौरान सेक्टर 13 की तरफ से क्रेटा कार स्पीड में आई और बाईक में टक्कर मार दी।

इस मामले में द्वारका नॉर्थ थाने में अलग-अलग धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है। गाड़ी चला रहे शख्स को पुलिस ने पकड़ लिया है, जिसकी पहचान अबरार के रूप में हुई है। वह गोपाल नगर, नजफगढ़ का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय