Wednesday, June 26, 2024

फिरोजाबाद में खून से लथपथ मिला युवती का शव, हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका

फिरोजाबाद। थाना टूंडला क्षेत्र अन्तर्गत बुधवार को एक युवती का शव मिला है। युवती के गले पर धारदार हथियार के निशान हैं। उसकी हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जाहिर की जा रही है। पुलिस शव की शिनाख्त कराने के साथ ही मामले की जांच में जुट गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना टूंडला के गांव नगला सोना स्थित रेल माल कॉरीडोर के पास से गुजर रहे ग्रामीणों ने बुधवार को जब एक युवती का खून से लथपथ शव पड़ा देखा तो वह हैरान रह गए। मौके पर भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर सीओ अनिवेश कुमार और थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने युवती की पहचान कराने का प्रयास किया लेकिन पहचान नहीं हो सकी। युवती की गला रेतकर हत्या की गई है। हाथों पर भी घावों के निशान हैं। मृतक युवती की उम्र करीब 28 से 30 साल है। वह काली जींस और नीली छीटदार टॉप पहने थी। पास ही हवाई चप्पल पड़ी थी। इसके साथ ही एक बोरी मिली है, जिसमें चारा भर हुआ था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

इस सम्बंध में अपर पुलिस अधीक्षक नगर सर्वेश कुमार मिश्रा का कहना है कि एक युवती का शव मिला है। उसकी गर्दन पर चोटों के निशान है। प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि युवती की हत्या कर शव छिपाने का प्रयास किया गया है। मौके से डाग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्रित किए हैं। घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है। पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय