Friday, June 28, 2024

फिर रद्द हुई गो फर्स्ट एयरलाइंस की फ्लाइट, अब 6 जुलाई तक सभी उड़ानें कैंसिल

नई दिल्ली। नकदी संकट से जूझ रही निजी क्षेत्र की विमानन कंपनी गो फर्स्ट एयरलाइन ने सभी उड़ानें अब 6 जुलाई तक रद्द कर दी हैं। दिवाला समाधान प्रक्रिया का सामना कर रही एयरलाइन के उड़ानों का परिचालन तीन मई से बंद है। इससे पहले कंपनी की उड़ानें 30 जून तक के लिए रद्द की गई थी, तब से उड़ानें रद्द होने की अवधि कई बार बढ़ाई जा चुकी है।

कंपनी ने गुरुवार को जारी एक बयान में यह जानकारी दी। कंपनी ने ट्वीट कर बताया कि परिचालन संबंधी कारणों से छह जुलाई तक प्रस्तावित गो फर्स्ट की सभी उड़ानों को रद्द कर दिया गया है। गो फर्स्ट ने कहा है कि हम टिकट बुकिंग जल्द ही बहाल करने में सफल होंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कंपनी ने बताया कि गो फर्स्ट के मौजूदा प्रबंधन के वरिष्ठ प्रतिनिधियों ने नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) के अधिकारियों के साथ कंपनी की पुनरुद्धार योजना के विभिन्न पहलुओं पर विस्तृत चर्चा की।

उल्लेखनीय है कि कंपनी ने तत्काल समाधान और परिचालन की दोबारा बहाली के लिए आवेदन किया हुआ है। वाडिया परिवार के स्वामित्व वाली बजट एयरलाइन कंपनी गो फर्स्ट स्वैच्छिक दिवाला समाधान प्रक्रिया में है। एयरलाइन का परिचालन दोबारा शुरू करने के लिए ऋणदाताओं ने लगभग 450 करोड़ रुपये की अंतरिम फंडिंग की प्रतिबद्धता जताई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय