Wednesday, July 24, 2024

मेरठ में बदन सिंह बद्दो के गुर्गे की जमानत पर फायरिंग करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार,आधी रात को फैलाई थी दहशत

मेरठ। पांच लाख के इनामी बदन सिंह बद्दो के गुर्गे की जमानत पर फायरिंग कर बेरीपुरा कॉलोनी में जश्न मनाने वाले चार आरोपियों को टीपी नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्या के मामले में जमानत पर जेल से बाहर आए मुख्य आरोपी सागर उर्फ गोल्डी को पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। उसकी तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

टीपी नगर की गुप्ता कॉलोनी में आठ जून 2023 की सुबह महिला अधिवक्ता डॉ. अंजलि गर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने सुरेश भाटी निवासी टीपीनगर, ब्यूटी पार्लर संचालिका श्वेता शर्मा के पति नीरज निवासी प्रताप विहार, शालू बेकरी के मालिक यशपाल निवासी प्रेम विहार माधवपुरम, शूटर अनुज उर्फ मन्हर  निवासी गांव लिसाड़ी, रोहित उर्फ काकुल निवासी बेरीपुरा और तमंचा उपलब्ध कराने वाले सागर उर्फ गोल्डी को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सुरेश भाटी, यशपाल और नीरज जेल से पहले ही छूट गए थे। शनिवार को बदन सिंह बद्दो का गुर्गा गोल्डी जेल पर जमानत पर बाहर आया था। वह अपने साथियों के साथ बेरीपुरा में जश्न मना रहा था। शराब के नशे में इन लोगों ने हवाई फायरिंग की।

 

इस दौरान कुछ लोगों ने विरोध किया तो उन पर सीधे गोली चला दी। कई लोग गोली लगने से बाल-बाल बचे। फायरिंग से लोगों में भगदड़ मच गई। उन्होंने घरों में छिपकर जान बचाई। आरोपी घरों के बाहर खड़े वाहनों में तोड़फोड़ करते हुए फरार हो गए।

 

मौके पर पहुंची पुलिस को आरोपियों की दो बाइक और एक स्कूटी और 7.65 एमएम कारतूस का खोखा मिला। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश शुरू की गई।

 

पुलिस ने जानलेवा हमले, बलवा, मारपीट और धमकी की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की। अब मामले में बेरीपुरा निवासी रितिक उर्फ लड्डू पुत्र महेंद्र, छोटू उर्फ मोहित पुत्र छिद्दा, दीक्षांत पुत्र महेंद्र और बनवारी वाटिका निवासी दिशांक पुत्र राजपाल को गिरफ्तार किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय