Sunday, April 28, 2024

नए संसद भवन के उद्घाटन में राजनीति न करें : भूपेंद्र सिंह चौधरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। हम सबके के लिए गर्व का विषय हैं कि संसद भवन को मंदिर के रूप स्थापित किया गया। मेरी सभी राजनैतिक दलों से अपील है कि नए संसद भवन के उद्घाटन में राजनीति न करें। संसद भवन के शुभारंभ में सभी को शामिल होना चाहिए, यह सभी का अधिकार है और कर्तव्य भी। यह बातें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने मुरादाबाद में पत्रकारों से वार्ता के दौरान शुक्रवार को कही है।

उन्होंने वर्ष 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर कहा कि भाजपा लगातार कार्यक्रमों, अभियानों, जनसंपर्क के माध्यम से जनता के बीच में है। विश्वास है कि जिस प्रकार हमारी तैयारी है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व के प्रति जनता का पूरा विश्वास है, हम लोगों पूरी तैयारी के साथ अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर जनता के बीच में जाएंगे। लोकसभा चुनाव में जनता का आशीर्वाद मोदी को फिर से मिलेगा और भाजपा उत्तर प्रदेश में सभी 80 लोकसभा सीटें जीतेगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हाल ही में सम्पन्न हुए नगरीय निकाय चुनाव पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उप्र के सभी 17 नगर निगमों में पार्टी के मेयर उम्मीदवार जीते हैं। सभी नगर निगमों में भाजपा का पूर्ण बहुमत है। आधे से ज्यादा पार्षद भाजपा के सिंबल पर जीते हैं। पिछली बार से दोगुनी नगर पालिका और चार गुना नगर पंचायत भाजपा जीती है। उप्र में ट्रिपिल इंजन की सरकार के रूप में विकास की रफ्तार और तीव्र गति से बढ़ेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय